पंजाब में 169 नए पॉजिटिव कोरोना का उग्र रूप मरीजों की पु‍ष्टि, 141 हजूर साहिब से लौटे श्रद्धालु

पंजाब में कोरोना कहर बरपाया है और इसने उग्र रूप धारण कर लिया है। राज्‍य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैंं। राज्‍य में एक दिन में 169 नए कोरोना पॉजिटव मरीजों की पुष्टि हुई है।

चंडीगढ़, राजनीति सन्देश। पंजाब में कोरोना के तेवर उग्र हो गए हैं और यह कहर बरपा रहा है। राज्‍य में महाराष्‍ट्र के नांदेड़ के श्री हजूर स‍ाहिब से लौटे श्रद्धालुओं के कारण कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है। राज्‍य में सभी जिले कोरोना से संक्रमित हो गए है। राज्‍य में कोरोना के 169 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें श्री हजूर साहिब से लौटे 141 श्रद्धालु शामिल है। 718 पहुंच गई है। इनमें 321 हजूर साहिब से लौटे हैं। पंजाब में लगातार दूसरे डेढ़ सौ से अधिक मामले सामने आए हैं।

पंजाब में लगातार दूसरे दिन 150 से ज्यादा मामले, कुल 718 संक्रमित

इनमें से सबसे ज्यादा अमृतसर में 60, फिरोजपुर और पटियाला में 24-24, लुधियाना में 22, जालंधर में 16, फतेहगढ़ साहिब में आठ, मोहाली में छह, फाजिल्का में चार, बठिंडा दो व संगरूर, होशियारपुर व मोगा में एक-एक नए मरीजों की पुष्टि हुई है। फिरोजपुर में सामने आए 24 मामलों में से 18 हजूर साहिब से लौटे हैं, जबकि छह राजस्थान से आए हैं।लुधियाना में 22 में से 18 हजूर साहिब से आए हैं। जालंधर के 16 मामलों में से एक हजूर साहिब से आया है। अमृतसर में सरकारी लैब तकनीशियन के अलावा अन्य सभी 59 लोग हजूर साहिब से लौटे हैं। मोहाली में पॉजिटिव आए छह लोगों में से पांच हजूर साहिब से लौटे हैं, जबकि एक जवाहरपुर का है। पंजाब में कुल संक्रमितों की संख्या

 

...